Type Here to Get Search Results !

ओम नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र के क्या प्रभाव हैं?

0

ओम नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र भगवान श्री कृष्ण और विष्णु को समर्पित हैं. इस मंत्र में बहुत शक्ति हैं. यह मंत्र का उच्चारण अगर कोई सच्चे मन से करता हैं तो भगवान श्रीकृष्ण सदा और हर प्रकार के संकट में उसकी सहयता करते हैं. आइये जानते हैं ओम नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र का महत्व:

  1.     ओम नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र का जाप करने से हर प्रकार की समस्या दूर हो जाती है. इस मंत्र का शुद्धता से उच्चारण करने से भगवान श्रीकृष्ण प्रसन्न हो जाते हैं और अपने भक्तों की सहयता करते हैं.
  2.     इस मंत्र का जाप करने से जीवन के सभी कष्ट दूर हो जाते है.
  3.     ओम नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र का जाप करने से पहले सफाई का विशेष ध्यान रखना चाहिए. सुबह उठ कर स्नान करने के बाद आप पवित्र स्थान पर जाएं और इस मंत्र का 108 बार जाप करें.
  4.     ओम नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र बहुत ही विशाल मंत्र हैं. अगर आप इस मंत्र का रोजाना जाप करते हैं तो आपको भगवान श्री कृष्ण का आशीर्वाद मिलेगा. ऐसा कहा जाता है कि ध्रुव ने इस मंत्र का जाप आकर के भगवान विष्णु के दर्शन पाए थे और उनका आशीर्वाद भी.
  5.     ओम नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र का जाप करके आप अपने चारों ओर से बुरी शक्ति या नकरात्मक ऊर्जा को दूर रख सकते हैं. इस मंत्र के जाप से आपको जीवन में सकरात्मक समाचार ही सुनने को मिलेंगे. इसके जाप से मन में सकारात्मक विचार ही आते हैं और मन शुद्ध रहता हैं.

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad